आतंकवाद से निपटने को एकजुटता की आवश्यकताः आनंद शर्मा

0

हेमंत शर्मा

शिमलाः केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि देश को आज आतंकवाद से निपटने के लिए इकटठे होकर इससे लड़ने की जरूरत है तभी इसका सफाया किया जा सकता है। वे आज शिमला में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पूरे देश का संपूर्ण विकास किया है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2004 में जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब सरकार ने जो आश्वासन जनता को दिए थे उन सभी को पूरा किया है। “कंधार प्रकरण में रिहा किया गया आतंकवादी जरगर आज देश में हुए कई आतंकवादी हमलों का गुनहगार है और जरगर को भाजपा की तत्कालीन सरकार ने रिहा किया था। भाजपा किस मुंह से प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह को कमजोर प्रधानमंत्री बता रही है।आनंद शर्मा ने भाजपा के पीएम इन वेटिंग लालकृष्ण आडवाणी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री समूह-8 देशों के सम्मेलन में भाग लेने विदेश गए हुए थे और दूसरी ओर आडवाणी देश में उन्हें कमजोर प्रधानमंत्री बता रहे हैं, जो देश के स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ है। इस तरह की घटिया बयानबाजी उन्हें नहीं करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि आडवाणी स्वयं उपप्रधानमंत्री व गृहमंत्री के पद पर रह चुके है उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या कर लिया। भाजपा के छह वर्ष के शासनकाल में संसद समेत मंदिरों और लालकिले पर हमले हुए। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि देश में राजनीतिक बहस एवं चरचा का स्तर भाजपा ने गिरा दिया है और वह निजी आरोप-प्रत्यारोप लगाने पर तुली हुई है।

Previous articleपुत्रमोह में फंसे धूमल: कौल सिंह
Next articleधनी राम शांडिल ने किया नामांकन दाखिल, 1.50 करोड़ की संपत्ति

No posts to display