भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

0

हिमवाणी

सोलनः
भाजपा पूर्व एडीजीपी बी.एस थिंड के मामले को जानबुझकर चुनावों कें दिनों में उठाकर राजनैतिक लाभ उठाने का प्रयास कर रही है । यह शब्द कांग्रेस महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता कांग्रेस कुलदीप राठौर ने सोलन में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए दी । राठौर आज सोलन में जिला कांग्रेस प्रवक्ताओं की बैठक में भाग लेने आए थे । बैठक में मीडिया को प्रभावी बनाने के विषय पर विस्तृत चर्चा की गई ताकि भाजपा द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का मुकाबला किया जा सके । कुलदीप राठौर ने कहा कि कल से सोलन में कांग्रेस पार्टी का नियंत्रण कक्ष काम करना आरम्भ कर देगा जिससे इसका सीधा सम्पर्क प्रदेश निंयत्रण कक्ष से हो जायेगा

उन्होंने भाजपा का आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा भाजपा सरकारी मशनीरी का दुरूपयोग कर रही है । उन्होने कहा कि स्वास्थ्यमंत्री के कार्यालय से एक अप्रैल का प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई । उन्होंने सरकारी कर्मचारियों का भाजपा का ऐजेंट बनने का आरोप लगाया है ।

राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल एक ओर तो केन्द्र सरकार द्वारा प्रदेश को दी गई आईआईटी, निफ्ट सहित मेडिकल कॉलेज की दुहाई दे कर उपलब्धियों गिना रही है वहीं दूसरी ओर अपने ही बयान पर बदलते हुए केन्द्र सरकार पर अनदेखी का आरोप लगा रही है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल द्वारा स्वीस बैंक में जमा धन की बात आज याद आ रही है जबकि एडीए की सरकार के कार्यकाल में इस बारे क्यों कार्यवाही नहीं कही गई थी ।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र की नकल की है । उन्होनें कहा कि चुनाव आते ही भाजपा रामसेतू एवं राम मन्दिर जैसे पुराने मुद्दे अलापने आरम्भ कर देती है । उन्होंने कहा कि एडीए विखराव की ओर जा रही है जिसकी पुष्टि उनके की बड़े नेता अपने बयानों में कर रहे है। उन्होनें कहा कि केन्द्र सरकार की मजबूत विदेश नीति के कारण आतंकवाद के मुद्दे पर पाक अलग थलग पड़ गया है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों पर कांग्रेस बहुमत से विजय प्राप्त करेगी ।

Previous articleधर्म रक्षा मंच 12 को करेगा यज्ञ का आयोजन
Next articleKangra silently headed for interesting contest

No posts to display